ग्रोएनवेल्ड बने शारापोवा के कोच

  • ग्रोएनवेल्ड बने शारापोवा के कोच
You Are HereSports
Friday, November 22, 2013-1:23 PM

मास्को: चार बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन रूस की मारिया शारापोवा ने वर्ष 2014 सत्र के लिए हालैंड के स्वेन ग्रोएनवेल्ड को अपना नया कोच नियुक्त किया है। अगस्त में अपने कोच जिम्मी कोनोर्स से अलग होने के बाद विश्व की चौथे नंबर की खिलाडी के पास कोई कोच नहीं था।

शारापोवा ने अपने फेसबुक पेज पर नए कोच के बारे में जानकारी दी। जुलाई में विंबलडन टूर्नामेंट में रूसी खिलाड़ी के कोच बने कोनोर्स शारापोवा के साथ मात्र एक महीना ही रहे थे। शारापोवा ने कहा ‘मैं ग्रोएनवेल्ड के साथ अपनी आधिकारिक साझेदारी की घोषणा करके बहुत खुशी महसूस कर रही हूं।’ ग्रोएनवेल्ड टेनिस की कई दिग्गज हस्तियों मोनिका सेलेस, एना इवानोविक और मैरी पियर्स के भी कोच रह चुके हैं।


पूर्व नंबर वन ने कहा ‘मेरे कोर्ट पर वापसी के बाद से ही हम लगातार अभ्यास कर रहे हैं। मैं उन्हें अपनी टीम का सदस्य बनाकर बहुत खुश हूं। हम बहुत ही मेहनत कर रहे हैं और मैं आने वाले नए सत्र को लेकर भी उत्साहित हूं।’ कंधे की चोट के कारण शारापोवा ने यूएस ओपन से अपना नाम वापिस ले लिया था तथा वह वर्ष के आखिरी डब्ल्यूटीए चैंपियनशिप में भी हिस्सा नहीं ले पाई थी। अगले वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम ऑस्ट्रेलियन ओपन से पूर्व शारापोवा के ब्रिसबेन में अभ्यास टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की उम्मीद है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You