सबसे पॉपुलर हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

  • सबसे पॉपुलर हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो
You Are HereSports
Monday, November 25, 2013-5:50 AM

पुर्तगाल के धुरंधर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जलवे मैदान में तो हैं ही, मैदान के बाहर भी कम नहीं हैं। रोनाल्डो इस समय फुटबॉल के सबसे मशहूर खिलाड़ी हैं। इस बात का फैसला खुद फैंस ने किया है।

दरअसल, रोनाल्डो फेसबुक में सबसे ज्यादा लाइक पाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। रोनाल्डो के आधिकारिक पेज में 6 करोड़ से भी ज्यादा लाइक्स हो गए हैं। यह किसी भी खेल में किसी खिलाड़ी के सबसे ज्यादा लाइक्स हैं। यहीं नहीं ट्विटर पर भी रोनाल्डो का कोई सानी नहीं है। इस समय उनके ट्विटर पर 2 कोरोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। दरअसल रोनाल्डो की दिन प्रतिदिन बढ़ती पॉपुलैरिटी का कारण शानदार खेल के साथ-साथ उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी है। रोनाल्डो इस समय फुटबॉल के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी माने जाते हैं।

यह गजब का कांबिनेशन ही है जो उनको सबसे चहेता सितारा बनाता है। जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते वह एड वर्ल्ड के भी बादशाह हैं। दुनिया की बड़ी से बड़ी कंपनी रोनाल्डो को पहली पसंद मानती हैं। वह इस समय नाइकी, अरमानी और कैस्ट्रोल जैसे कंपनीयों को एंडोर्स करते हैं। रोनाल्डो आजकल अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। इस साल रोनाल्डो ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। 2013 में उन्होंने 55 मैचो में 66 गोल दागे हैं, जिसमें से 56 गोल रीयल मैड्रिड में और 10 गोल पुर्तगाल की टीम से हैं। रोनाल्डो को इस साल बैलॉन डी ओर जीतने का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You