भारत-वेस्टइंडीज एकदिवसीय मैच को लेकर टिकटों की मारामारी

  • भारत-वेस्टइंडीज एकदिवसीय मैच को लेकर टिकटों की मारामारी
You Are HereSports
Tuesday, November 26, 2013-2:58 PM

लखनऊ/कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत-वेस्टइंडीज के बीच बुधवार को खेले जाने वाले अंतिम और निर्णायक एकदिवसीय मैच का उत्साह क्रिकेट प्रेमियों के बीच देखा जा रहा है। मैच के टिकट के लिए लोग रात 12 बजे से ही बैंक के बाहर कतारों में खड़े इंतजार कर रहे हैं। टिकट वितरण में व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने भी बैंक के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया है।

 

शहर में स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की पांचों शाखाओं में सोमवार को हुए हंगामे के बाद भी टिकट के लिए लोगों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। टिकट पाने के लिए लोग आधी रात से ही बैंक के बाहर डेरा जमाए हुए हैं। एसबीआई माल रोड शाखा के बाहर क्रिकेट प्रेमियों और पुलिस के बीच कई बार तीखी झड़पें होने की खबरें भी मिली हैं। इस बीच टिकट वितरण को लेकर बैंक कर्मियों व पुलिस पर भी लोगों ने आरोप लगाए।

 

लाल बंगला शाखा में लोगों ने एक प्रशिक्षणरत दरोगा पर उनके परिचितों को बीच कतार में घुसाने और टिकट वितरण में धांधली होने का आरोप लगाया। मैच और टिकट के जुगाड़ का लोगों में इस कदर उत्साह है कि कई क्रिकेट प्रेमियों ने खुले आसमान के नीचे ही रात गुजारी। पुलिस और त्वरित कार्रवाई बल (आरएएफ ) के जवानों ने भी रात में ही बैंक के बाहर मोर्चा संभाल लिया है।

 

उल्लेखनीय है कि भारत-वेस्टइंडीज एक दिवसीय श्रृंखला का अंतिम और निर्णायक मैच 27 नवम्बर को ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और खेल मंत्री नारद राय की भी ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच देखने की संभावना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You