मोदी के 19 दिसंबर को आरसीए चुनाव में भाग लेने पर अनिश्चितता

  • मोदी के 19 दिसंबर को आरसीए चुनाव में भाग लेने पर अनिश्चितता
You Are HereSports
Tuesday, December 10, 2013-5:31 PM

जयपुर: राजस्थान क्रिकेट संघ(आरसीए) के चुनाव 19 दिसंबर को कराये जायेंगे, लेकिन आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी की इसमें भागीदारी पर अनिश्चितता बनी हुई है। उच्चतम न्यायालय ने मुख्य पर्यवेक्षक के तौर पर न्यायमूर्ति एनएम कासलीवाल को नियुक्त किया है। न्यायाधीश ने तारीख की घोषणा की।

न्यायमूर्ति कासलीवाल ने घोषणा की, ‘आरसीए के चुनाव 19 दिसंबर को कराये जायेंगे जबकि नामांकन 14 से 16 दिसंबर तक भरे जायेंगे। छंटनी 17 को की जायेगी और नाम वापस लेने की तारीख 18 दिसंबर होगी। मतदान 19 को सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक किया जायेगा। नतीजे मोहरबंद लिफाफे में उच्चतम न्यायालय को भेजे जायेंगे और बाद में शीर्ष अदालत इसकी घोषणा करेगी।’

इससे पहले आरसीए के मौजूदा अध्यक्ष जोशी ने चुनाव की तारीख की घोषणा 24 नवंबर की थी जबकि उनके विपक्षी आरसीएस सचिव संजय दीक्षित ने सभी जिला संघों को सूचित किया था चयुनाव 23 नवंबर को कराये जायेंगे। अंदरूनी उठापटक को देखते हुए न्यायमूर्ति कासलीवाल ने चुनाव की तारीख आगे अस्थगित कर दी थी क्योंकि तब वह विवादों का निपटारा कर रहे थे। उन्होंने यह भी घोषणा की कि दीक्षित सरकारी अधिकारी होने के नाते चुनाव में भाग नहीं ले सकते। हालांकि उन्होंने पूर्व आरसीए अध्यक्ष मोदी पर चुप्पी बनाये रखी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You