धोनी के भाई के लिए साक्षी करेंगी चुनाव प्रचार!

  • धोनी के भाई के लिए साक्षी करेंगी चुनाव प्रचार!
You Are HereSports
Saturday, December 21, 2013-10:11 AM

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बड़े बाई नरेंद्र सिंह धोनी सपा के टिकट पर साल 2014 का लोकसभा चुनाव रांची संसदीय सीट से लड़ेंगे। शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी चुनाव प्रचार कर सकती हैं।

उन्होंने यह स्वीकार किया कि धोनी सरनेम उन्हें चुनाव में फायदा पहुंचा सकता है। नरेंद्र सिंह ने एक चुनावी वादा भी किया कि अगर वह सांसद चुने जाते हैं, तो अपनी तनख्वाह का सारा पैसा शहीदों के परिवार को दे देंगे। नरेंद्र सिंह धोनी बीते रविवार को लखनऊ में हुए एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे।

इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और कारागार मंत्री राजेंद्र चौधरी ने कहा था कि नरेंद्र सिंह धोनी ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मिलकर पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। चौधरी ने बताया कि धोनी ने समाजवादी पार्टी की नीतियों और इसके मुखिया मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में आस्था जताते हुए अपने गृह राज्य झारखंड में पार्टी के मजबूती देने के लिए हरसंभव प्रयास करने का संकल्प जताया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You