फिरोजशाह कोटला के सामने धरना देंगें बेदी और अन्य क्रिकेटर

  • फिरोजशाह कोटला के सामने धरना देंगें बेदी और अन्य क्रिकेटर
You Are HereSports
Saturday, December 28, 2013-4:54 PM

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी, पूर्व भारतीय आलराउंडर कीर्ति आजाद, मदनलाल और विकेटकीपर सुरेंद्र खन्ना सहित कई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में प्राक्सी सिस्टम और भ्रष्टाचार के खिलाफ 30 और 31 दिसंबर को फिरोजशाह कोटला के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे। बेदी 30 दिसंबर को होने जा रहे डीडीसीए चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए उतर रहे हैं।

इस पद के लिए उनके मुकाबले डीडीसीए के महासचिव एस पी बंसल होंगे। बेदी ने शनिवार को बंसल को लिखे पत्र में कहा कि वह और कई अन्य अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर 30 और 31 दिसंबर को फिरोजशाह कोटला के बाहर शांतिपूर्वक ढंग से धरना देंगे। पूर्व भारतीय कप्तान बेदी ने शुक्रवार को डीडीसीए में बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर चुनाव लडऩे और डीडीसीए में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष करने का ऐलान किया था। बेदी डीडीसीए में भ्रष्टाचार और प्राक्सी सिस्टम के गलत इस्तेमाल के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं।

बेदी के साथ धरने पर कीर्ति आजाद, मदन लाल, सुरेंद्र खन्ना, आकाश लाल के साथ साथ कई अन्य क्रिकेटर और क्रिकेट प्रेमी लोग धरने पर बैठेंगे। बेदी के अनुसार लगभग 100 लोगों के इस धरने पर बैठने का अनुमान है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You