टोरी पाइन्स से सीजन की शुरुआत करेंगे वुड्स

  • टोरी पाइन्स से सीजन की शुरुआत करेंगे वुड्स
You Are HereSports
Tuesday, January 07, 2014-4:51 PM

न्यूयार्क: विश्व के नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स वर्ष 2014 में सीजन की शुरुआत अपने पसंदीदा टोरी पाइन्स में इस महीने होने वाले फार्मर्स इंश्योरेंस ओपन टूर्नामेंट से करेंगे। वुड्स ने गत वर्ष रिकार्ड सातवीं बार यह टूर्नामेंट जीता था जो उनके करियर का 75वां पीजीए टूर खिताब था। इसके अलावा नंबर वन गोल्फर डब्ल्यूजीसी ब्रिजस्टोन आमंत्रण और आर्नोल्ड पामर आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंटों में भी सात बार जीत दर्ज करने की उपलब्धि हासिल कर चुके हैं।

अमेरिकी गोल्फर ने पत्रकारों को बताया कि वह 23 से 26 जनवरी तक चलने वाले फार्मर्स इंश्योरेंस ओपन टूर्नामेंट से अपने सीजन की शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा ‘मैंने टोरी पाइन्स में पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि मैं सर्जरी और चोट के बाद वापसी कर रहा हूं तो मुझे अपने प्रदर्शन को लेकर कुछ संदेह जरूर है लेकिन मैं यहां खेलने को लेकर उत्साहित हूं।’ वुड्स का गत वर्ष 2013 में बेहतरीन सीजन रहा था और उन्होंने पीजीए टूर खिताब जीतने के अलावा प्लेयर आफ द ईयर अवार्ड भी अपने नाम किया था।

गोल्फर ने पिछले सीजन के बारे में पूछे जाने पर कहा ‘बहुत ही अच्छा साल था। पांच खिताब और वह भी मेरे पसंदीदा स्थानों पर। इसलिए मैं इस वर्ष में अपने प्रदर्शन से खुश हूं। लेकिन मैं 2014 में मेजी चैंपियनशिपों को लेकर भी बहुत उत्साहित हूं।’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You