बंगलादेश में सुरक्षा को लेकर चिंतित पीसीबी

  • बंगलादेश में सुरक्षा को लेकर चिंतित पीसीबी
You Are HereSports
Wednesday, January 08, 2014-1:52 PM

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा है कि सरकार से हरी झंडी मिलने पर ही उनकी टीम हिंसाग्रस्त बंगलादेश में आयोजित एशिया कप में खेलने उतरेगी। पीसीबी ने इससे पहले भी बंगलादेश में सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए अपनी राष्ट्रीय टीम के एशिया कप में खेलने को लेकर संदेह व्यक्त किया था। पीसीबी का यह बयान ऐसे समय आया है जब हाल ही में एशियन क्रिकेट परिषद (एसीसी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशरफुल हक ने कहा था कि बंगलादेश में ही एशिया कप का आयोजन किया जाएगा और इसमें हिस्सा लेने वाले किसी भी देश को सुरक्षा को लेकर कोई चिंता नहीं है।

इस बीच पीसीबी के चेयरमैन नजम सेठी ने अपने बयान में कहा है कि एसीसी का बयान पीसीबी के विचारों से अलग है। उन्होंने कहा ‘एसीसी बैठक के बाद आई खबरों से यह लगता है कि पीसीबी को बंगलादेश में खेलने में कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन सच तो यह है कि एसीसी की बैठक में हमने सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी।’ सेठी ने बताया कि पीसीबी ने इसी कारण से 20 जनवरी को बंगलादेश में होने वाली आईसीसी की सुरक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए अपने प्रतिनिधि को भेजने का निर्णय किया है ताकि वह जमीनी हकीकत को लेकर रिपोर्ट दे सकें।

उन्होंने कहा कि वह आगे भी बंगलादेश में सुरक्षा स्थिति का जायजा लेते रहेंगे और इस रिपोर्ट के आधार पर ही एशिया कप में हिस्सा लेने को लेकर कोई अंतिम निर्णय करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You