....तो धोनी के कारण टीम से बाहर हुए युवी!

  • ....तो धोनी के कारण टीम से बाहर हुए युवी!
You Are HereSports
Friday, January 10, 2014-10:37 AM

नई दिल्ली: जनवरी-फरवरी से होने वाले न्यूजीलैंड दौरे के लिए युवराज सिंह को भारतीय वन डे टीम से बाहर कर दिया है। युवी की खराब परफॉर्मेंस के चलते सिलेक्टर्स ने युवी को टीम से बाहर किया है। सिलेक्टर्स की मानें तो स्टाइलस्ट मिडिल ऑर्डर बैट्समेन को टीम से इसलिए बाहर किया गया क्योंकि वह भारत के लिए बेहतर परफॉर्म नहीं कर पा रहे थे।

युवी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20 मैच में बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन बाकी तीन वन डे मैचों में वह संघर्ष करते ही नजर आए। इसके बाद युवी को वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वन डे सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बनाया गया लेकिन वह कोई छाप छोड़ने में नाकाम रहे।

सूत्रों के अनुसार खराब प्रदर्शन के बावजूद युवी को कप्तान धोनी का साथ नहीं मिलने के कारण टीम से बाहर किया गया। आंतरिक सूत्रों के मुताबिक, 'इस बात पर भी यकीन करना मुश्किल है कि धोनी युवराज को टीम में बनाए रखना चाहते हों लेकिन सिलेक्टर्स ने इसे नकार दिया।'

हालांकि, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने ऐसी अटकलों को खारिज किया है। अधिकारी ने बताया कि 2011 विश्व कप के हीरो को टीम से बाहर करने का फैसला सामूहिक रूप से लिया गया। रैना टीम के लिए एक महत्वपूर्ण ऑल राउंडर हैं और इस दौर में उन्हें टीम से बाहर किए जाने का सवाल ही नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You