धोनी ने ‘बाइक्स फेस्टिवल ऑफ इंडिया’ का उद्घाटन किया

  • धोनी ने ‘बाइक्स फेस्टिवल ऑफ इंडिया’ का उद्घाटन किया
You Are HereSports
Saturday, January 11, 2014-5:21 PM

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एवं मोटरसाइकिलों के दीवाने महेंद्र सिंह धोनी ने दक्षिणपूर्व एशिया के सबसे बड़े मोटरसाइकिल महोत्सव ‘बाइक्स फेस्टिवल ऑफ इंडिया’ (बीएफआई) का यहां उद्घाटन किया। देश में यह अनूठा समारोह बीएफआई मोटरसाइकिल के दीवानों को मंच प्रदान करेगा। बीएफआई में मोटरसाइकिल का रोमांच तो होगा ही, लेकिन इस महोत्सव की सबसे बड़ी खासियत सुरक्षित मोटरसाइकल चलाने पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

महोत्सव का उद्घाटन शुक्रवार रात किया गया, तथा देशभर के 120 बाइकिंग समूह महोत्सव के अंतर्गत कई मोटरसाइकिल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेंगे। इन सभी प्रतियोगिताओं का फाइनल राष्ट्रीय राजधानी से सटे ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में इसी वर्ष अक्टूबर में आयोजित किया जाएगा। महोत्सव का आयोजन लक्ष्य मीडिया समूह की सहायक कंपनी ‘इवेंट कैपिटल’ और देश की अग्रणी खेल प्रबंधन कंपनी ऋति स्पोट्र्स ने संयुक्त रूप से किया।

महोत्सव की परिकल्पना इवेंट कैपिटल के उपाध्यक्ष विक्रम शंकर तथा कंपनी के संस्थापक सदस्य एवं मोटरस्पोट्र्स के खिलाड़ी इकजोत सिंह ने तैयार की। अपने मोटरसाइकिल प्रेम के लिए विख्यात धोनी ने इस समारोह को मदद देने का निर्णय किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You