आस्ट्रेलियन ओपन: . . .और उलटफेर का शिकार होने से बाल-बाल बची शारापोवा

  • आस्ट्रेलियन ओपन: . . .और उलटफेर का शिकार होने से बाल-बाल बची शारापोवा
You Are HereSports
Thursday, January 16, 2014-4:49 PM

मेलबोर्न: आस्ट्रेलिया में पड़ रही भीष्ण गर्मी के कारण मैच में मिले कई घंटों के अनचाहे ब्रेक के बाद विश्व की तीसरे नंबर की खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा, पोलैंड की अग्निस्का रदवांस्का और पुरूषों में फ्रांस के जो विलफ्रे ड सोंगा ने अपने-अपने एकल मुकाबले जीतकर आस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

 
टूर्नामेंट के दौरान गुरूवार को तापमान के 43.3 डिग्री पर पहुंचने के कारण आयोजकों को चार घंटे से भी अधिक समय के लिए मैच रूकवाने पड़े। इसके बाद राड लेवर एरीना और हिसेनसे एरीना पर फिर से मैच शुरू करवाए गए।
 
शारापोवा को अपने दूसरे राउंड के मुकाबले के लिए बिना छत बंद हुए 50 मिनट तक तेज धूप में खेलना पड़ा। हालांकि आयोजकों की ‘एक्सट्रीम हीट पालिसी’ से बेहद नाराज दिख रही तीसरी सीड शारापोवा ने अपने मैच के दौरान मिले एक घंटे के ब्रेक के बाद कुल साढे तीन घंटे के इस मुकाबले में इटली की कारीन नैप को तीन सेटों में 6-3, 4-6, 10-8 से मात देकर तीसरे दौर में जगह बना लटफेर का शिकार होने से बाल-बाल बच गई।
 
 दूसरी ओर पुरूषों में 10वीं सीड फ्रांस के जो विलफ्रेड सोंगा ने भी पुरूष एकल के दूसरे राउंड में ब्राजील के थामस बलूची को 7-6, 6-4, 6..4 से मात देकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया। एक अन्य मुकाबले में 16वीं सीड जापान के केई निशिकोरी ने सॢबया के डूसान लाजोविक को 6-1, 6-1, 7-6 से पराजित किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You