मिल्न चोट के कारण बाहर, बैनेट कीवी टीम में

  • मिल्न चोट के कारण बाहर, बैनेट कीवी टीम में
You Are HereSports
Tuesday, January 21, 2014-11:18 AM

हैमिल्टन: न्यूजीलैंड को भारत के खिलाफ वर्तमान एकदिवसीय श्रृंखला में करारा झटका है क्योंकि उसकी तेज गेंदबाजी की नई सनसनी एडम मिल्न पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे। मिल्न की जगह पर मध्यम गति के गेंदबाज हामिश बेनेट को न्यूजीलैंड की टीम में शामिल किया गया है। कीवी टीम पांच मैचों की श्रृंखला का पहला मैच जीतकर 1-0 से आगे है।

नेपियर में रविवार को पहले वन डे में खेलने वाले मिल्न ने 7.3 ओवर में एक विकेट लिया। वह भारतीय पारी के 41वें ओवर में पवेलियन लौट गए थे। मिल्न के करियर का यह सातवां वन डे था। उन्होंने हालांकि खुद को तूफानी तेज गेंदबाज के रूप में स्थापित किया है। उन्होंने हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में 153 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद की थी। इस युवा तेज गेंदबाज ने नवंबर 2012 में श्रीलंका के खिलाफ वन डे में पदार्पण किया था।

टीम के नेपियर से यहां पहुंचने के बाद मिल्न का कल हैमिल्टन में एमआरआई कराया गया था। टीम के फिजियोथेरेपिस्ट पाल क्लोज ने कहा, ‘‘स्कैन से पता चला है कि मिल्न की पेट की मांसपेशियोंं में खिंचाव आ गया है और उन्हें लगभग छह सप्ताह तक रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा।’’ इस युवा तेज गेंदबाज को आकलैंड के विशेषज्ञ चिकित्सक को दिखाया जाएगा। मिल्न की जगह टीम में लिए गए 26 वर्षीय बैनेट कल होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच से पहले टीम से जुड़ गए हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड की तरफ से 12 मैचों में 20 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच 2011 के विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ मुंबई में खेला था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You