ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल में सानिया को मिली हार

  • ऑस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल में सानिया को मिली हार
You Are HereSports
Sunday, January 26, 2014-9:36 PM

मेलबर्न: भारत की सानिया मिर्जा ने कहा आस्ट्रेलियाई ओपन में मिश्रित युगल स्पर्धा के फाइनल और महिला युगल के क्वार्टरफाइनल तक पहुंचने से साल के पहले ग्रैंडस्लैम उनकी शुरूआत अच्छी रही। उन्होंने कहा कि वह अपने रोमानियाई जोड़ीदार होरिया टेकाउ के साथ ज्यादा ग्रैंडस्लैम मिश्रित युगल खिताब जीतने की कोशिश करेगी, हालांकि उन्होंने एकल सर्किट में खेलने से इनकार कर दिया।

सानिया ने एकल सर्किट में वापसी की बात खारिज कर दी और कहा कि उनका शरीर इसके लिए फिट नहीं हैं। सानिया-टेकाउ की जोड़ी आज आस्ट्रेलियाई ओपन मिश्रित युगल फाइनल में कनाडा के डेनियल नेस्टर और फ्रांस की क्रिस्टिना मलादेनोविच से 3 . 6 , 2 . 6 से हार गई। सत्ताईस वर्षीय सानिया अपनी जोड़ीदार कारा ब्लैक के साथ महिला युगल क्वार्टरफाइनल में पहुंची थी, जिसमें उन्हें खिताब जीतने वाली इटली की सारा ईरानी और रोबर्टा विंची की जोड़ी से तीन सेट में हार मिली थी।

सानिया ने कहा, ‘‘यह साल की अच्छी शुरूआत है, मैं शिकायत नहीं कर सकती। महिला युगल में कठिन हार रही, जिसमें हम ईरानी-विंची की चैम्पियन जोड़ी से हार गए। यहां हम मिश्रित युगल के फाइनल में भी हार गए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह हफ्ता अच्छा रहा और मिश्रित युगल में भी हमारे लिए अच्छा सप्ताह रहा। हम साल में अच्छा प्रदर्शन करने पर निगाह लगाये हैं, यह साल की अच्छी शुरूआत है। ’’ सानिया ने महेश भूपति के साथ 2009 आस्ट्रेलियाई ओपन और 2012 फ्रेंच ओपन में दो मिश्रित युगल खिताब हासिल किए थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You