बल्लेबाजों और गेंदबाजों नें बेहद निराश किया: धोनी

  • बल्लेबाजों और गेंदबाजों नें बेहद निराश किया: धोनी
You Are HereSports
Tuesday, January 28, 2014-4:12 PM

हैमिल्टन: कप्तानी भरी पारी खेलने के बावजूद टीम को जीत दिलाने से चूके महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सात विकेट से चौथा वनडे मैच गंवाने के बाद शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों और  गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त की। कप्तान धोनी ने नाबाद 79 रनों की बेहतरीन पारी खेली लेकिन शीर्ष क्रम के अहम बल्लेबाजों के सस्ते में आउट हो जाने के कारण भारत बड़ा स्कोर नहीं बना पाया।

इसी के साथ न्यूजीलैंड ने पांच वनडे मैचों की सीरीज 5-0 से जीत ली है। धोनी ने मैच के बाद कहा, हमने शीर्ष क्रम पर काफी संघर्ष किया। हमने शुरूआत में ही विकेट गंवा दिए। हालांकि बाद में हमने कुछ अच्छी साझेदारियों की बदौलत रन गति में बढोतरी की। लेकिन फिर भी हम 20 से 30 रन पीछे रह गए। बल्लेबाज  रोहित शर्मा 79 को छोड़कर ओपनर क्रम के बल्लेबाजों में अधिकतर ने निराश किया।

विराट कोहली 02 और अजिंक्या रहाणे 0-3 रन पर आउट हुए। बल्लेबाजी की ही तरह गेंदबाजों ने भी काफी निराश किया और सभी गेंदबाज न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के सामने संघर्ष ही करते नजर आए। धोनी ने गेंदबाजों को भी इस हार के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, हमारी गेंदबाजी बहुत ही निराशाजनक रही। यदि शार्ट और वाइड गेंद कराई जाती है तो उसका कोई फायदा नहीं होता है।

इसके अलावा हम हमेशा ही सर्किल  के बाहर पांच फील्डरों की पोजिशन को लेकर शिकायत करते हैं। धोनी ने साथ ही कहा,हमारे बल्लेबाजों ने शुरूआत तो अच्छी की लेकिन बाद में वे मैच को आगे तक नहीं ले जा सके। मुझे लगता है कि मैच जीतने के लिये थोड़े भाग्य की भी जरूरत होती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You