मैंने कुछ गलत नहीं किया: श्रीसंत

  • मैंने  कुछ गलत नहीं किया: श्रीसंत
You Are HereCricket
Tuesday, January 28, 2014-4:36 PM

भोपाल: स्पाट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआई से आजीवन प्रतिबंध झेल रहे पूर्व टेस्ट क्रिकेटर एस श्रीसंत ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और उन्हें उम्मीद है कि यह बुरा दौर, जल्दी गुजर जाएगा। अपने सास-ससुर के विवाह की 25वीं सालगिरह के समारोह में शिरकत करने कल यहां आए श्रीसंत ने संवाददाताओं से कहा कि वह अपने परिवार के कार्यक्रम में आए हैं। वह स्पॉट फिक्सिंग मामले पर बोलने से बचते रहे।

उनके साथ उनकी पत्नी भुवनेश्वरी भी थीं। उन्होने कहा, ‘‘मैंने  कोई गलत काम नहीं किया है। सभी के जीवन मे बुरा वक्त आता है। मेरे लिए भी यह बुरा वक्त है। फिलहाल तो मैं अपनी शादी के बाद परिवार को पूरा समय दे रहा हूं और इसमें खुश हूं। मेरी क्रिकेट अकादमी भी खोलने की योजना है, लेकिन अभी स्थान का चयन नहीं किया है। इस पर मैं गंभीरता से विचार कर रहा हूं’’।

उन्होंने कहा कि वह भोपाल में भी एक आला फिटनेस सेंटर खोलने का विचार रखते हैं। 2011 की विश्वविजेता टीम के सदस्य रहे श्रीसंत पर पिछले साल आईपीएल-6 में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था। इस दौरान उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। बीसीसीआई की अनुशासन समिति ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगाया था। तब से वह सभी तरह के क्रिकेट से दूर हैं। राजस्थान में भुवनेश्वरी से मिले श्रीसंत की पिछले माह दिसंबर में ही उनसे शादी हुई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You