IPL नीलामी में युवी, वीरू को मिला टॉप बेस प्राइस

  • IPL नीलामी में युवी, वीरू को मिला टॉप बेस प्राइस
You Are HereSports
Wednesday, January 29, 2014-3:13 PM

नई दिल्ली: आईपीएल के सातवें संस्करण की नीलामी के लिए जारी 10 देशों के 233 खिलाडिय़ों की सूची में अनुभवी युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग को दो-दो करोड़ रुपए का सर्वाधिक बेस प्राइस मिला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 10 विभिन्न देशों के 233 खिलाडिय़ों की सूची आईपीएल की आठों फ्रेंचाइजियों को वितरित की गई है। इनमें शामिल 46 भारतीय खिलाडिय़ों में टीम इंडिया से काफी समय से बाहर चल रहे सहवाग और युवराज को सर्वाधिक बेस प्राइस मिला है।

इसके अलावा दिनेश कार्तिक, प्रज्ञान ओझा और यूसुफ पठान भी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें सर्वाधिक बेस प्राइस मिला है। विदेशी खिलाडिय़ों की बात करें तो इसमें एशेज में बेहतरीन प्रदर्शन से सुर्खियों में आए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन को भी टॉप बेस प्राइस मिला है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के ही ब्रैड हैडिन और स्टीवन स्मिथ भी शीर्ष बेस प्राइस खिलाडिय़ों में शामिल हैं।

हाल ही में एशेज में 0-5 से शिकस्त झेलने वाली इंग्लैंड टीम के स्टुअर्ट ब्राड और बेन स्टोक्स इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं बनेंगे। इसके अलावा जोस बटलर का नाम भी नीलामी में शामिल खिलाडिय़ों की सूची से गायब है। हालांकि केविन पीटरसन को इस बार अच्छी रकम मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You