मैच जीतने के लिए अच्छी स्थिति में: पुजारा

  • मैच जीतने के लिए अच्छी स्थिति में: पुजारा
You Are HereSports
Sunday, February 16, 2014-2:29 PM

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड की टीम भारतीय खिलाडिय़ों द्वारा कैच छोडऩे के मौकों का पूरा फायदा उठाते हुए दूसरे और अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन संभलने में सफल रही, लेकिन मेहमान टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने साथियों का बचाव करते हुए कहा कि दौरे के ज्यादातर हिस्से में उनका क्षेत्ररक्षण ‘शानदार’ रहा है। बेसिन रिजर्व में दो दिन दबदबे भरा प्रदर्शन करने वाली मेहमान टीम का आज मैदान पर कठिन दिन रहा क्योंकि पिच सपाट हो गई है और न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में पांच विकेट पर 252 रन बना लिए और भारत की पहली पारी की बढ़त खत्म कर दी।

अंतिम सत्र में भारत को विकेट नहीं मिले और उनके खिलाडिय़ों ने कैच लपकने के मौके भी गंवा दिए, विशेषकर शतकवीर ब्रैंडन मैकुलम का, जिन्हें दो जीवनदान मिले। इससे ही मैच ने अंतर पैदा कर दिया, जो मैच आज खत्म हो सकता था अब वह चौथे दिन तक चला गया। पुजारा ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद साथियों का बचाव करते हुए कहा, ‘‘अगर आप दोनों टेस्ट मैचों को देखोगे तो हमने कई अच्छे कैच लपके हैं। इसी दौरे पर नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका में भी, भारतीय क्षेत्ररक्षण शानदार रहा है।

हमने कई रन आउट किए हैं और कई अच्छे कैच लपके हैं। इस बीच आपसे एक-दो कैच छूट जाते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह अभी तक शानदार मैच रहा है। लेकिन हम अब भी अच्छी स्थिति में हैं। अगर हम कल सुबह तेजी से एक दो विकेट लेते हैं तो काफी समय रहेगा। हम चीजों से खुश हैं।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You