IPL-6 Spot fixing: बड़ा खुलासा, फिक्स थे करीब आधे मैच!

  • IPL-6 Spot fixing: बड़ा खुलासा, फिक्स थे करीब आधे मैच!
You Are HereSports
Friday, February 21, 2014-11:09 AM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन और विंदू दारा सिंह के बीच बातचीत के नए ट्रांसक्रिप्ट में पाया गया है कि आईपीएल 2013 के करीब आधे मैच फिक्स थे।

इस ट्रांसक्रिप्ट में दोनों के बीच 12 मई 2013 को चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच पर बात हो रही है। मयप्पन ने विंदू से कहा कि चेन्नई इस मैच में करीब 140 रन बनाएगी, जबकि धोनी की टीम ने इस मैच में 141 रन बनाए थेय़।

मैच के दौरान मयप्पन ने चेन्नई के खिलाफ 1.4 करोड़ का सट्टा लगाया था और विंदू को बहुत कॉन्फिडेंस के साथ कहा था कि राजस्थान ये मैच जीतेगा। 12 मई 2013 रात को दोनों की बातचीत में उसने कहा है कि वो पहले ही 20 लाख रुपए का सट्टा लगा चुका है। मयप्पन विंदू से राजस्थान पर 30 लाख रुपए और सट्टा लगाने के लिए कहता है।

इस ट्रांसक्रिप्ट में मयप्पन ने कहा था, 'राजस्थान रॉयल्स ही ये मैच जीत रहा है।' 14 मई को चेन्नई के एक और मैच से पहले मयप्पन और विंदू टीम इनफॉरमेशन पर चर्चा करते पाए गए हैं। इस ट्रांसक्रिप्ट के मुताबिक विंदू ने कहा था- 'एबी, होल्डर, ब्रावो हस्सी।' जिसपर मयप्पन ने कहा- 'कोई और बदलाव नहीं, कोई और बदलाव नहीं।'


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You