BCCI ले सकता है धोनी और फ्लेचर की ‘क्लास’

  • BCCI ले सकता है धोनी और फ्लेचर की ‘क्लास’
You Are HereSports
Friday, February 21, 2014-5:33 PM

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका और फिर न्यूजीलैंड में करारी शिकस्त से आलोचनाओं में घिरी टीम इंडिया के प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच डंकन फ्लेचर से मुलाकात कर सकता है। चोट के कारण एशिया कप से बाहर हुए कप्तान धोनी पर खासतौर पर टीम के पिछले कुछ वर्षों में खराब प्रदर्शन के कारण तलवार लटकी हुई है।

हालांकि जहां एक ओर धोनी को कप्तानी से हटाने की मांग तेज हो रही है वहीं बोर्ड फिलहाल धोनी और कोच फ्लेचर को हटाने के बारे में नहीं सोच रहा है। बीसीसीआई सूत्रों ने ‘हम मौजूदा स्थिति का जायजा लेना चाहते हैं। हम जानना चाहते हैं कि आखिर क्या गलत हो रहा है। हम धोनी और फ्लेचर से मिलकर जानना चाहते हैं कि टीम में किन सुधारों की जरुरत है।’ उन्होने साथ ही बताया कि बीसीसीआई का धोनी और फ्लेचर पर भरोसा बना हुआ है और उन्हें टीम से हटाने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है।

गौरतलब है कि वर्ष 2011 में इंग्लैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम ने विदेशी जमीन पर कोई सीरीज नहीं जीती है। ऐसे में धोनी और फ्लेचर भी सवालों के घेरे में हैं। पूर्व भारतीय कप्तानों सौरभ गांगुली और राहुल द्रविड़ ने भी हाल ही में धोनी को आडे हाथों लिया था। गांगुली ने साथ ही फ्लेचर की भी कड़े शब्दों में आलोचना की थी। उन्होंने कहा ‘फ्लेचर को धोनी की मदद करनी चाहिए। उन्हें टीम के साथ अधिक सहयोगात्मक होना चाहिए। इसके अलावा चयनकर्ताओं को भी सही टीम का चयन करना चाहिए।’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You