...जब विराट ने करवाया पुजारा और ईश्वर को इंतजार

  • ...जब विराट ने करवाया पुजारा और ईश्वर को इंतजार
You Are HereSports
Wednesday, March 05, 2014-5:35 PM

मीरपुर: एशिया कप के फाइनल की होड से टीम इंडिया के बाहर हो जाने के बाद यह उम्मीद की जा रही थी कि अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी लीग मैच में भारतीय टीम प्रबंधन बेंच पर बैठे दो खिलाडिय़ों बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे को मौका देगा लेकिन कप्तान विराट कोहली यह परिवर्तन करने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ बुधवार को परिणाम के लिहाज से महत्वहीन मैच में वही टीम उतारी है जो पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में एक विकेट से हार गई थी।

पाकिस्तान से मंगलवार को रोमांचक संघर्ष में बांग्लादेश को तीन विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया था और उसकी इस जीत से भारत की बची खुची संभावनाएं समाप्त हो गई थीं। भारत की एशिया कप की 16 सदस्यीय टीम में केवल पुजारा और ईश्वर ही ऐसे दो खिलाडी रह गए जिन्हें इस टूर्नामेंट में खेलने का मौका नहीं मिल पाया। पुजारा को एशिया कप की टीम में यह सोचकर शामिल किया गया था कि वह लडख़ड़ाते मध्यक्रम को मजबूती देंगे लेकिन कप्तान विराट ने पुजारा को कोई मौका नहीं दिया।

मध्य प्रदेश के तेज गेंदबाज ईश्वर पांडे न्यूजीलैंड दौरे में भी भारतीय टीम में शामिल थे और उन्हें वहां सिर्फ एक अभ्यास मैच खेलने को मिला था। न्यूजीलैंड में दो टेस्टों और पांच वन डे में ईश्वर को कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कोई मौका नहीं दिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You