नीलामी में नहीं बिकने के बावजूद आईपीएल प्रशंसक हैं ली

  • नीलामी में नहीं बिकने के बावजूद आईपीएल प्रशंसक हैं ली
You Are HereSports
Thursday, March 06, 2014-11:37 AM

नई दिल्ली: सन्यास ले चुके ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली भले ही इंडियन प्रीमियर लीग की खिलाडिय़ों की नीलामी में बिके नहीं हों लेकिन उन्होंने आज कहा कि वह अब भी आईपीएल के बड़े प्रशंसक हैं और यह ट्वेंटी20 लीग प्रभावी तेज गेंदबाज तैयार कर सकती है जिसकी भारत को जरुरत है। ली का आधार मूल्य दो करोड़ रुपए रखा गया था और वह उन हाई प्रोफाइल खिलाडिय़ों में शामिल रहे जिन्हें खिलाडिय़ों की नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा लेकिन इसके बावजूद इस प्रतियोगिता के प्रति उनकी चाहत में कोई कमी नहीं आई है।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए ट्रैवल पैकेज के लांच के लिए आयोजित कार्यक्रम में ली ने कहा, ‘‘मैं आईपीएल का बड़ा प्रशंसक हूं, इससे क्रिकेट में सुधार हो रहा है। वेस्टइंडीज ने कर्टली एंब्रोस को उस समय खोजा जब वह बीच क्रिकेट में गेंदबाजी कर रहे थे। इस तरह नई प्रतिभा खोजी जा सकती है। इस तरह आईपीएल चयनकर्ताओं के लिए अहम साबित हो सकता है। वे ऐसे गेंदबाजों पर ध्यान दे सकते हैं जो तेज गति से गेंदबाजी करें।’’

पिछले सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले ली ने हालांकि स्वीकार किया कि 37 बरस की उम्र में वह खुद को ऐसे खिलाड़ी के रूप में नहीं देखते जिसके लिए फ्रेंचाइजियों के बीच बोली लगाने को लेकर मारामारी हो।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You