दर्द के बावजूद खेलते रहे तिरिमाने: मैथ्यूज

  • दर्द के बावजूद खेलते रहे तिरिमाने: मैथ्यूज
You Are HereSports
Sunday, March 09, 2014-1:53 PM

मीरपुर: श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने एशिया कप के फाइनल में 101 रन की मैच विजयी पारी खेलने वाले ओपनर लाहिरू तिरिमाने की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि टूर्नामेंट के अंतिम दो मैचों वह हल्के दर्द के बावजूद खेले थे। मैथ्यूज ने तिरिमाने के जज्बे को सलाम करते हुए शनिवार को मैच के बाद कहा तिरिमाने ने शानदार प्रदर्शन किया है। वह पिछली सीरीज में चोटिल हो गए थे लेकिन वह इससे उबरने में सफल रहे।

एशिया कप के अंतिम दो मैचों में वह हल्के दर्द के बावजूद खेले थे। श्रीलंकाई कप्तान ने कहा 'मैं उनके प्रदर्शन से खुश हूं क्योंकि आप उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भी भेज सकते और नीचे भी। वह ऐसे खिलाडी हैं जिन्हें एक ही स्थान पर खेलने का मौका नहीं मिला है। जब भी उन्हें मौका मिलता है वह हमारे लिए अच्छा स्कोर करते हैं। मेरे लिए एक टीम खिलाडी की यही परिभाषा है।

मैं उन्हें एक महान खोज मानता हूं।' यह पूछने पर कि क्या तिरिमाने आने वाले समय में कुमार संगकारा की जगह ले सकते हैं। मैथ्यूज ने कहा 'संगकारा और माहेला जयवद्र्धने के संन्यास लेने के बाद तिरिमाने और दिनेश चांडीमल को ही उनकी जगह लेनी है, हालांकि संगकारा और माहेला की कमी को पूरा कर पाना आसान नहीं है लेकिन जिस तरह संगकारा और माहेला प्रदर्शन कर रहे हैं उससे मुझे पूरा विश्वास है कि वे भविष्य में यह जिम्मेदारी उठाएंगे।'

एशिया कप के फाइनल में शतक के साथ तिरिमाने का बल्लेबाजी क्रम में शीर्ष तीन में खेलते हुए औसत 14 पारियों में 49.08 हो गया है। चौथे नंबर या उससे निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 33 पारियों में 22.80 के औतस से रन बनाए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You