बांग्लादेश पहुंचकर ये क्या बोले धोनी?

  • बांग्लादेश पहुंचकर ये क्या बोले धोनी?
You Are HereSports
Saturday, March 15, 2014-10:13 AM

ढाका: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की रोक के कारण कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया की बांग्लादेश रवानगी से पूर्व भारत में तो कुछ बोल नहीं पाए लेकिन ढाका पहुंचने के बाद उन्हें आईसीसी प्रोटोकोल के तहत मीडिया के सवालों से दो चार होना पडा। ढाका पहुंचते ही धोनी ने संवाददाताओं से कहा कि भारतीय गेंदबाजों को बांग्लादेश में वैसी ही परिस्थितियां मिलेंगी जो उन्हें घरेलू ट्वेंटी 20 मैचों में मिलती हैं। इससे निश्चित ही भारतीय टीम ट्वेंटी 20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी।

भारतीय टीम सट्रोक खेलने वाले बल्लेबाजों से भरी पडी हैं लेकिन धोनी की सबसे बडी चिंता टीम की गेंदबाजी है जो हाल में टेस्ट और वन डे में लडखडाई है। भारतीय गेंदबाजी की विदेशी जमीन पर मैच न जिता पाने को लेकर काफी आलोचना हुई है। टीम हाल में बांग्लादेश में एशिया कप के फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई थी।

तीनों प्रारुप में भारतीय कप्तानी संभालने वाले धोनी बगल की चोट के कारण एशिया कप में नहीं खेले थे, लेकिन वह विश्व कप में कप्तानी संभाल रहे हैं और गेंदबाजी को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। कप्तान ने कहा ‘हमारे पास ऐसे गेंदबाज हैं जो काफी ट्वेंटी 20 मैच खेल चुके हैं। हालांकि उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय मैच ज्यादा नहीं खेले हैं लेकिन उनके पास आईपीएल में काफी मैच खेलने का अनुभव है।’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You