टी20 वर्ल्ड कप: भारत और पाक में होगा आज सुपरहिट मुकाबला

  • टी20 वर्ल्ड कप: भारत और पाक में होगा आज सुपरहिट मुकाबला
You Are HereSports
Friday, March 21, 2014-10:30 AM

मीरपुर: इस साल अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी भारतीय टीम ट्वेंटी 20 विश्व कप के पहले मुकाबले में आज पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगी तो दर्शकों को फटाफट क्रिकेट का जबर्दस्त रोमांच देखने को मिलेगा। भारत ने आखिरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच पिछले साल अक्तूबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था जबकि पाकिस्तान उससे अधिक टी20 मैच खेल चुका है।

मैच के अलावा खिलाडिय़ों के आपसी मुकाबले भी देखने लायक होंगे। पाकिस्तानी आक्रामक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी और भारतीय स्पिनर आर अश्विन की रांचक जंग, उमर गुल की तेज गेंदों के सामने विराट कोहली के साहस और सईद अजमल की फिरकी के सामने महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी की भी यह परीक्षा होगी।

भारत का प्रदर्शन इस साल अभी तक अच्छा नहीं रहा है। महेंद्र सिंह धोनी की टीम सिर्फ दो आधिकारिक अंतर्राष्ट्रीय मैच जीत सकी है जब उसने पिछले महीने एशिया कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान को हराया। इसके अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका और न्यूजीलैंड उसे हरा चुके हैं। श्रीलंका ने अभ्यास मैच में उसे मात दी हालांकि दूसरे अभ्यास मैच में भारत ने इंग्लैंड पर 20 रन से जीत दर्ज की।

एशिया कप में आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाने वाले अफरीदी भारतीयों के जेहन में जरूर कौंध रहे होंगे हालांकि यह प्रारूप बिल्कुल अलग है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You