द्रविड और कुंबले ने कहा, अदालत के फैसले का इंतजार करें

  • द्रविड और कुंबले ने कहा, अदालत के फैसले का इंतजार करें
You Are HereSports
Thursday, March 27, 2014-5:33 PM

बेंगलुरु: टीम इंडिया के पूर्व कप्तानों राहुल द्रविड, अनिल कुंबले और कृष्णामाचारी श्रीकांत ने उच्चतम न्यायालय के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन.श्रीनिवासन को अपना पद छोडऩे का सुझाव देने पर गुरुवार को सीधी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया लेकिन साथ ही कहा कि क्रिकेट में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहे और अब टीम के चीफ मेंटर द्रविड ने कहा कि अगर लोग इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करें तो बेहतर होगा। कोर्ट ने साथ ही राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल-7 से दूर रखने का भी प्रस्ताव बोर्ड को दिया है।

राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाडिय़ों आईपीएल-6 के दौरान स्पाट फिकिं्सग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स के शीर्ष अधिकारी और श्रीनिवासन के दामाद गुरनाथ सट्टेबाजी के मामले में मुख्य आरोपी हैं।

द्रविड ने एक कार्यक्रम के इतर संवाददाताओं से कहा कि वह इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं क्योंकि यह मामला अदालत के विचाराधीन है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जो आपने सोचा नहीं होता है। लेकिन क्रिकेट एक महान खेल है और इसमें
भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You