गावस्कर भी कई विवादों में फंस चुके हैं!

  • गावस्कर भी कई विवादों में फंस चुके हैं!
You Are HereSports
Saturday, March 29, 2014-1:02 PM

नई दिल्ली: आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने एन श्रीनिवासन की जगह सुनील गावस्कर को बीसीसीआई का अंतरिम अध्यक्ष बनाया है, लेकिन आलोचकों का कहना है कि उनका भी रिकॉर्ड कोई बहुत शानदार नहीं है। सूत्रों का कहना है कि गावस्कर भी कई विवादों में फंस चुके हैं और उनके भी हितों का टकराव होता रहा है।

कमेंटेटेर

अखबार ने लिखा है कि गावस्कर का बीसीसीआई के साथ कमेंट्री के लिए कॉन्ट्रैक्ट है और इसके लिए उन्हें हर साल 3.6 करोड़ रुपए मिलते हैं। गावस्कर शीर्ष कमेंटेटरों में गिने जाते हैं। अब सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया है कि जब तक वह अंतरिम अध्यक्ष रहेंगे वे कमेंट्री नहीं करेंगे, लेकिन बीसीसीआई इसके एवज में उन्हें उचित पारिश्रमिक देगा।

विवाद
- 1981 में गावस्कर अंपायर के एक फैसले से इतने नाराज हुए कि वह अपने साथी सलामी बल्लेबाज चेतन चौहान के साथ एमसीजी मैदान का वॉक आउट कर गए थे।

- 1999 में बांबे जिमखाना क्लब के एक लॉकर में लाखों रुपए और विदेशी मुद्रा पाई गई। वह लॉकर गावस्कर का था।

- 2008 में गावस्कर ने प्रतिष्ठित आईसीसी की क्रिकेट कमिटी के चेयरमैन का पद छोड़ दिया था। उन पर आरोप लगा था कि वह टीवी कमेंट्री भी कर रहे हैं।

- 2010 में गावस्कर ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के सदस्य का पद छोड़ दिया था। उन्होंन दावा किया था कि बीसीसीआई पर उनके करोड़ों रुपए बकाया हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह पद मानद था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You