...जब गंगनम स्टाइल करते हुए गिर गए गेल!

You Are HereSports
Saturday, March 29, 2014-7:58 PM

मीरपुर: तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल की हाफ सेंचुरी और कप्तान डैरेन सैमी की आतिशी पारी (13 गेंदों में 34 रन) के दम पर वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया। टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप-2 में यह कैरेबियाई टीम की दूसरी जीत है। जब वेस्टइंडीज ने कंगारुओं पर जीत दर्ज की तो मैदान का नजारा देखने लायक था। माहौल ऐसा था मानो गत-विजेता वेस्टइंडीज ने लगातार दूसरी बार खिताब जीत लिया हो।

विजयी छक्का लगाते ही सैमी और ब्रावो ने अपने-अपने बल्ले को हवा में उछाल दिया। खासकर गेल जश्न के दौरान खासे गुस्से में हवा में मुक्का लगाते नजर आए, जो आमतौर पर मैदान पर काफी सहज रहते हैं। अपने गंगनम स्टाइल के लिए मशहूर गेल मैच के दौरान नाचते हुए नजर आए। वह नाचते हुए इतने उत्साहित हो गए कि वह गिर गए हालांकि उनके साथियों ने उन्हें साथ ही उठा लिया था।

दरअसल, मैच से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेम्स फॉकनर ने कहा था कि उन्हें निजी तौर पर कैरेबियाई खिलाड़ी पसंद नहीं। फॉकनर का यह बयान शायद वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को ठेस पहुंचा गया और जब सैमी ने फॉकनर की ही गेंद पर लगातार दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई तो साथी खिलाड़ियों का रोष 'आक्रामक जश्न' के रूप में फूट पड़ा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You