वाकओवर से नडाल और जोकोविच फाइनल में

  • वाकओवर से नडाल और जोकोविच फाइनल में
You Are HereSports
Saturday, March 29, 2014-2:36 PM

मियामी: विश्व के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल और नंबर दो खिलाड़ी नोवाक जोकोविच दोनों ही खिलाडिय़ों को अपने अपने सेमीफाइनल मुकाबलों में वाकओवर की बदौलत फाइनल में आसानी से पहुंचने का मौका मिल गया है। हालांकि शुक्रवार को दो हाईवोल्टेज मैचों का इंतजार कर रहे टेनिस प्रशंसकों को इस बात से गहरा झटका लगा जब स्पेन के राफेल नडाल और सर्बिया के जोकोविच अपने अपने सेमीफाइनल मैचों में कोर्ट पर एक भी गेंद खेले सीधे फाइनल में प्रवेश कर गए।

टाप सीड राफेल नडाल को सातवीं सीड चेक गणराज्य के टामस बेर्दिच के मैच छोडऩे से वाकओवर मिला तो एक अन्य सेमीफाइनल में जबरदस्त फार्म में चल रहे और पिछले मैचों में 17 ग्रैंड स्लेम खिताबों के बादशाह रोजर फेडरर और स्पेन के डेविड फेरर को पराजित करने वाले 20वीं सीड जापान के केई निशिकोरी के मैच छोडऩे से दूसरी सीड जोकोविच को फाइनल का टिकट तोहफे में मिल गया।

तीन बार के मियामी चैंपियन जोकोविच को रविवार को खेले जाने वाले खिताबी मैच में सबसे पहले प्रवेश मिला जब निशिकोरी ने ग्रोइन चोट के कारण मैच छोड़ दिया। इसके कुछ घंटे बाद ही सातवीं सीड बेर्दिच ने ग्रैस्ट्रोएंटिराइटिस के कारण नडाल के खिलाफ मैच छोडऩे की घोषणा कर दी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You