गावस्कर ने IPL 7 के सफल रहने की उम्मीद जताई

  • गावस्कर ने IPL 7 के सफल रहने की उम्मीद जताई
You Are HereSports
Sunday, March 30, 2014-9:19 AM

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अंतरिम अध्यक्ष सुनील गावस्कर ने शनिवार को आईपीएल के सातवें संस्करण के सफल आयोजन की उम्मीद जाहिर की। आईपीएल सात का आयोजन 16 अप्रैल से होना है। भारत में आम चुनावों के मद्देनजर इसे इस साल तीन चरणों में आयोजित किया जा रहा है। पहला चरण 16 अप्रैल से 30 अप्रैल तक संयुक्त अरब अमीरात में होगा और फिर 1 से 12 मई तक दूसरा चरण या तो भारत में या फिर बांग्लादेश में होगा। तीसरा चरण भारत में होगा और फाइनल मुकाबला भारत में ही खेला जाएगा।

गावस्कर ने एक बयान जारी कर आईपीएल सात के सफल आयोजन की उम्मीद जाहिर की। गावस्कर ने अपने बयान में कहा, ‘‘मेरी आज आईपीएल प्रमुख रंजीब बिस्वाल के साथ बैठक हुई। बिस्वाल और उनकी टीम ने मुझे आईपीएल सात के आयोजन का खाका समझाया। मुझे उम्मीद है कि आईपीएल का यह संस्करण सफल रहेगा।’’

गावस्कर को शुक्रवार को सर्वोच्च न्यायालय ने एन. श्रीनिवासन के स्थान पर अंतरिम अध्यक्ष चुना है। गावस्कर को आईपीएल-7 के दौरान बोर्ड का कामकाज देखने की जिम्मेदारी सौंपी है। वह आईपीएल की देखरेख करेंगे जबकि इस दौरान बोर्ड के सीनियर उपाध्यक्ष शिवलाल यादव बाकी का कामकाज देखेंगे।

न्यायालय ने श्रीनिवासन की कम्पनी इंडिया सिमेंट्स से जुड़े किसी भी व्यक्ति को बोर्ड का कामकाज देखने से मना कर दिया है। यह कम्पनी चेन्नई सुपर किंग्स का मालिकाना हक रखती है। न्यायालय ने कहा था कि आईपीएल सट्टेबाजी मामले की निष्पक्ष जांच के लिए श्रीनिवासन का अध्यक्ष पद छोडऩा अनिवार्य है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You