ट्वेंटी 20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के क्रम को जारी रखने उतरेगी टीम इंडिया

  • ट्वेंटी 20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के क्रम को जारी रखने उतरेगी टीम इंडिया
You Are HereSports
Sunday, March 30, 2014-9:55 AM

मीरपुर: आईसीसी टवंटी 20 विश्वकप के लिए सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर चुकी भारतीय क्रिकेट टीम बुलंद हौंसलों के साथ रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी ग्रुप मैच खेलने उतरेगी तो उसका एकमात्र लक्ष्य विजयी क्रम को जारी रखना होगा जबकि विपक्षी टीम के लिए यह करो या मरो का मैच होगा। भारत ने अपने आखिरी मैच में बांग्लादेश को आठ विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

ग्रुप बी में अपने तीनों मैच जीतकर टीम इस समय सर्वाधिक छह अंकों के साथ नंबर एक पर पहुंच गई है जबकि विपक्षी टीम ऑस्ट्रेलिया की स्थिति पिछले मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ छह विकेट से हारने के बाद और खराब हो गई है। ऑस्ट्रेलिया अपने पिछले दोनों मैच हार चुका है और बिना कोई अंक के वह चौथे नंबर पर है। सेमीफाइनल की होड़ से लगभग बाहर हो चुकी ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ एक और हार टूर्नामेंट से पूरी तरह बाहर कर देगी।

दूसरी ओर सेमीफाइनल में जगह बना चुकी भारतीय टीम पूरी तरह से सुरक्षित है और इस मैच के परिणाम का उसकी स्थिति पर भले ही कोई असर न हो लेकिन खिताब पर नजर गढाए हुए टीम इंडिया के लिए अपना विजयी क्रम जारी रखने के लिहाज से यह जीत अहम होगी। यदि टीम ऑस्ट्रेलिया को पराजित कर देती है तो टीम मनोवैज्ञानिक रूप से और मजबूत होगी और खिताब की ओर बुलंदी से कदम बढा सकेगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You