भारतीय स्पिनरों का सामना करने के लिए तैयार हैं: डुमिनि

  • भारतीय स्पिनरों का सामना करने के लिए तैयार हैं: डुमिनि
You Are HereSports
Wednesday, April 02, 2014-3:41 PM

केपटाउन: भारत के खिलाफ ट्वेंटी 20 सेमीफाइनल में पहुंची दक्षिण अफ्रीका के आलराउंडर जे पी डुमिनि ने कहा है कि उनकी टीम के बल्लेबाज भारतीय स्पिनरों का मुकाबला करने के लिए तैयार है। डुमिनि ने संवाददाता सम्मेलन में भारत के खिलाफ मैच के बारे में पूछे जाने पर कहा ‘हम जानते हैं कि यह एक अहम मैच होगा। भारत के स्पिनर बेहतरीन है और उनका टूर्नामेंट में प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। लेकिन हमारे पास बहुत अच्छा बल्लेबाजी क्रम है जो भारत के स्पिनरों का सामना करने के लिए तैयार है।’

उन्होने कहा ‘हम जानते हैं कि मैच से कितनी उम्मीदे है। हमने भारत के खिलाफ कई बार मैच खेले हैं और कई बार जीत दर्ज की है। हम जानते हैं कि यह विश्वकप का सेमीफाइनल है लेकिन हम मैच में अच्छा करने के इरादे से उतरेंगे। उपमहाद्वीप की पिचों पर दक्षिण अफ्रीका हमेशा से संघर्ष करती रही है और इसे लेकर पूछने पर डुमिनि ने कहा, ‘हम इस मैच के लिए उसी तरह से तैयारी करेंगे।

हमें पता है कि भारत के खिलाफ मैच में हमें स्पिन का ही मुख्य तौर पर सामना करना होगा और हमने पिछले दिनों में इसके लिए तैयारी की है।’ भारत और दक्षिण अफ्रीका शुक्रवार को दूसरा सेमीफाइनल खेलेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You