आईपीएल सात में खेल सकते हैं कोरी एंडरसन

  • आईपीएल सात में खेल सकते हैं कोरी एंडरसन
You Are HereSports
Tuesday, April 08, 2014-3:23 PM

वेलिंगटन: सबसे तेज शतक बनाने का रिकार्ड अपने नाम करने वाले न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन अगले सप्ताह से शुरू होने जा रहे आईपीएल के सातवें संस्करण में खेलने के लिए फिट हैं। ऊंगली में चोट के कारण पहले कोरी का आईपीएल में खेलना संदिग्ध माना जा रहा था, लेकिन 16 अप्रैल से शुरू होने वाले लीग के सातवें संस्करण में फिलहाल उनके खेलने की उम्मीद है।

गत वर्ष वन डे में पदार्पण करने वाले कोरी ने सबसे तेज शतक बनाने का विश्व रिकार्ड बनाकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति पाई थी। आईपीएल सात के लिए हुई नीलामी में मुंबई इंडियंस ने कोरी को 4.50 करोड़ रुपए की कीमत देकर खरीदा था। एंडरसन ने कहा ‘अब मुझे कोई फ्रैक्चर नहीं है और मैं खुश हूं जिस तरह से मैं चोट से उबर रहा हूं। अब मैं ठीक हूं। सब कुछ ठीक है और मैं बेहद सकारात्मक महसूस कर रहा हूं।’ एंडरसन को बांग्लादेश में ट्वेंटी 20 विश्वकप में श्रीलंका के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी।

23 वर्षीय कोरी के चोट लगने के बाद उनके विश्वकप ट्वेंटी 20 के ठीक बाद शुरू होने वाले आईपीएल में खेलना संदिग्ध माना जा रहा था, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक क्वालिफाई नहीं कर सकी थी। आईपीएल सात के शुरूआती चरण के मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You