आस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय हॉकी टीम को लगा झटका

  • आस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय हॉकी टीम को लगा झटका
You Are HereSports
Saturday, November 12, 2016-10:10 AM

बेंगलूरू: गोलकीपर पी आर श्रीजेश चोट के कारण बाहर हो गए जिनकी जगह अनुभवी ड्रैग फ्लिकर वी आर रघुनाथ आस्ट्रेलिया में इस महीने के आखिर में 4 देशों के टूर्नामैंट के लिए भारतीय पुरूष हाकी टीम की अगुवाई करेंगे।  रघुनाथ को एशियाई चैम्पियंस ट्राफी में आराम दिया गया था। वह श्रीजेश की गैर मौजूदगी में भारत की 18 सदस्यीय टीम की कप्तानी करेंगे। श्रीजेश को मलेशिया के कुआंटन में हुई एशियाई चैम्पियंस ट्राफी के सैमीफाइनल के दौरान घुटने में चोट लगी थी।  

डिफेंडर और ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह टीम के उपकप्तान होंगे। आकाश चिकते गोलकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे जबकि उत्तर प्रदेश के अभिनव कुमार पांडे दूसरे गोलकीपर होंगे। भारत के मुख्य कोच रोलेंट ओल्टमेंस ने कहा कि अभिनव शिविरों में रहा है । उसे पहले घुटने में चोट लगी थी लेकिन उसने दमदार वापसी की है और हम शिविर में उसके प्रदर्शन से खुश हैं ।

श्रीजेश के अलावा स्ट्राइकर एस वी सुनील और रमनदीप सिंह भी यह टूर्नामैंट नहीं खेलेंगे। सुनील रियो ओलंपिक में लगी कलाई की चोट से उबर नहीं सके हैं जबकि रमनदीप फिट नहीं है। कोच ने कहा कि श्रीजेश और सुनील रिहैबिलिटेशन के लिये साइ सेंटर पर रहेंगे। श्रीजेश ने खुद जूनियर टीम के गोलकीपरों के साथ रहने की इच्छा जताई है। वह अगले सप्ताह पद संभाल रहे डेव स्टानिफोर्थ की मदद करेगा। ओल्टमेंस जूनियर टीम के साथ काम करेंगे जबकि स्ट्रेटेजिक कोच रोजर वान जेंट आस्ट्रेलिया जाएंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You