भारत ने आस्ट्रेलिया को पीटा, बंगलादेश और केन्या भी जीते 

  • भारत ने आस्ट्रेलिया को पीटा, बंगलादेश और केन्या भी जीते 
You Are HereOther Games
Sunday, October 09, 2016-7:56 AM

अहमदाबाद: गत विजेता भारत ने शनिवार को अपनी लय हासिल करते हुए यहां खेले जा रहे कबड्डी विश्वकप के अपने दूसरे मुकाबले में आस्ट्रेलिया को आसानी से 54-20 के बड़े अंतर से पराजित कर दिया।  

विश्वकप के उद्घाटन मुकाबले में कोरिया के हाथों शर्मनाक पराजय के बाद मेजबान टीम ने आज वाकई चैंपियन की तरह प्रदर्शन किया और पूरे मैच पर छाई रही। एक हार और एक जीत के साथ 6 अंक हासिल कर चुके भारत का तीसरा और महत्वपूर्ण मुकाबला पिछले दो विश्वकप में तीसरे नंबर पर रही बंगलादेश की टीम से 11 अक्टूबर को होगा। पहले मैच में हार के कारण भारत के लिए यह मुकाबला भी करो या मरो जैसा होगा। 

आज के दो अन्य मुकाबलों में बंगलादेश ने इंगलैंड को आसाीन से 52-18 तथा केन्या ने पोलैंड को एक संघर्षपूर्ण मैच में 54-48 के नजदीकी अंतर से पराजित किया। उल्लेखनीय है कि विश्व कप के इस तीसरे संस्करण में कुल 12 टीमें भाग ले रही हैं।   कल पहले दिन पिछली बार के उपविजेता ईरान ने अमरीका को पराजित किया था। टूर्नामैंट में भाग ले रही अन्य दो टीमें हैं जापान और थाईलैंड। कल दो मैच होंगे जिनमें अर्जेंटीना का मुकाबला दक्षिण कोरिया से तथा अमरीका का जापान से होगा। भारत विश्व कप के पूर्व में हुए दोनों ही मुकाबलों में ईरान को हरा कर विजेता बना था। बंगलादेश की टीम दोनों ही मौके पर तीसरे नंबर पर रही थी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You