इंदौर में होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टैस्ट 

  • इंदौर में होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टैस्ट 
You Are HereCricket
Wednesday, October 05, 2016-3:24 PM

इंदौर: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और अंतिम क्रिक्रेट टैस्ट मैच 08 अक्टूबर को निर्धारित समय और तय कार्यक्रम पर ही शुरू होगा। इसकी पुष्टि मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ(एमपीसीए) ने की है। एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने बुधवार को यहां क्रिक्रेट दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और अंतिम क्रिकेट टैस्ट मैच स्थानीय महारानी उषा राजे होलकर स्टेडियम में 8 से 12 अक्टूबर तक खेला जाएगा। यह मैच सुबह साढे 9 बजे शुरू होगा।  

कनमडीकार ने यूनीवार्ता को बताया कि एमपीसीए ने तीसरे और अंतिम क्रिकेट टैस्ट मैच की तैयारी पूरी कर ली है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भारत-न्यूजीलैंड का मैच बीसीसीआई करवा रहा है और बोर्ड ने हमें ऐसा कोई निर्देश नहीं दिया है कि मैच नहीं होगा।  एमपीसीए के सचिव ने बताया इस मैच के लिए भारत-न्यूजीलैंड की टीमें आज शाम करीब 4 बजे कोलकाता से चार्टर प्लेन से रवाना होकर साढ़े 6 बजे इंदौर के देवी अहिल्या होलकर विमानतल पर आएंगी और यहां से टीमें होटल रेडिसन में पहुंचेंगी।  उन्होंने बताया कि यह दोनो टीमें छह और सात अक्टूबर को अभ्यास करेगी और 8 से बारह अक्टूबर तक देश का 502 वां क्रिकेट टैस्ट मैंच खेलेगी। 

उल्लेखनीय है कि लोढा समिति द्वारा बीसीसीआई के बैंक अकाउंट फ्रीज करने और बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के बयानों के बाद इंदौर में पिछले दो दिनों से ही अफवाहों का दौर चलता रहा कि भारत-न्यूजीलैड का तीसरा टैस्ट मैच और सभी एकदिवसीय मैच रद्द हो सकते हैं। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You