भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच बनने को लेकर भरत अरुण का बयान आया सामने

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Jul, 2017 03:23 PM

bharat arun statement came in front of the indian team bowling coach

अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री गेंदबाज कोच के रुप में जहीर खान की जगह भरत अरुण को रखना चाहते हैं।

कैलिफोर्निया: अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री गेंदबाज कोच के रुप में जहीर खान की जगह भरत अरुण को रखना चाहते हैं। क्रिकेट सलाहकार समिति ने जहीर खान को टीम का गेंदबाजी कोच चुना था लेकिन बाद में इस फैसले को बदलते हुए 150 दिनों का अनुबंध किया गया। अब जहीर की जगह भरत अरुण को देने की अफवाहें दौर में हैं, जिसको लेकर अब उनका अहम बयान सामने आया है। 

अभी तक साइन नहीं किया कोच जैसा कोई अनुबंध 
तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वीबी थिरुवलुर के कोच भरत अरुण ने कहा है कि उन्हें भारतीय टीम का गेंदबाजी कोच बनाने जैसा कोई अनुबंध अभी तक साइन नहीं किया गया है। उनसे जब एक चैनल द्वारा पूछा गया कि उन्हें बीसीसीआई के यह कार्य मिल गया है क्या, तो उनका कहना था, ‘‘अभी नहीं।’’ आगे उन्होंने कहा कि अभी मुझे साधारण ही रहना है। अगर मुझे बीसीसीआई से यह कार्य मिलता है, तो मेरे पास ञ्जहृक्करु और क्रष्टक्च दोनों होंगी।

पहले भी रह चुके हैं टीम के गेंदबाज कोच
अरुण के बयान के बाद फिलहाल तमाम बातों पर विराम चिन्ह लग गया है। अगर शास्त्री जहीर की जगह उन्हें देना जरुरी समझते तो वह अब तक उनसे बातचीत कर चुके होते। 54 वर्षीय भरत अरुण पहले भी टीम के कोच रह चुके हैं। जब वह गेंदबाज ककोच बने थे तो उस दौरान रवि शास्त्री भारतीय टीम के डायरेक्टर थे। उन्होंने 2014 से 2016 के बीच टीम में अपना सहयोग दिया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!