शास्त्री के वेतन के लिए COA ने बनाई समिति

  • शास्त्री के वेतन के लिए COA ने बनाई समिति
You Are HereSports
Saturday, July 15, 2017-6:12 PM

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट कोचिंग स्टाफ के वेतन निर्धारण के लिए प्रशासकों की समिति (सीओए) ने शनिवार को चार सदस्यीय समिति का गठन किया है। काफी उठापठक के बाद राष्ट्रीय टीम के कोच बने पूर्व क्रिकेटर शास्त्री के अलावा पूर्व क्रिकेटरों जहीर खान को गेंदबाजी कोच और राहुल द्रविड़ को बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है।

सीओए की शनिवार को हुई बैठक में चार सदस्यीय समिति का गठन किया गया है जो मुख्य कोच सहित बाकी सपोर्ट स्टाफ के वेतन का निर्णय करेगी। इस समिति में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी को भी शामिल किया गया है। बोर्ड का संचालन कर रही सीओए की सदस्य डियाना इडुलजी और बोर्ड के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी दो अन्य सदस्य हैं।

यह समिति इस मुद्दे पर 19 जुलाई को अपनी बैठक में फैसला करेगी। सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरभ गांगुली की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति(सीएसी) ने शास्त्री को भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया है। नई समिति 22 जुलाई को सीओए के सामने अपनी सिफारिशें भी रखेगी। भारत का अगला श्रीलंका दौरा 19 जुलाई से शुरू हो रहा है और फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि द्रविड़ और जहीर टीम के साथ जाएंगे या नहीं। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट 26 जुलाई को होना है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You