ब्रेथवेट और होल्डर ने वेस्टइंडीज का पलड़ा भारी किया

  • ब्रेथवेट और होल्डर ने वेस्टइंडीज का पलड़ा भारी किया
You Are HereSports
Wednesday, November 02, 2016-9:19 AM

शारजाह: सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट पारी की शुरूआत करने के बाद नाबाद लौटने वाले वैस्टइंडीज के 5वें बल्लेबाज बने जिसके बाद कप्तान जेसन होल्डर ने 10 रन पर 3 विकेट चटकाकर तीसरे और अंतिम क्रिकेट टैस्ट के तीसरे दिन पाकिस्तान को बैकफुट पर भेजा। 

पाकिस्तान के पहली पारी में 281 रन के जवाब में वेस्टइंडीज ने 337 रन बनाकर 56 रन की बढ़त हासिल की। ब्रेथवेट ने 318 गेंद की अपनी पारी के दौरान 11 चौकों की मदद से नाबाद 142 रन बनाए जिससे वैस्टइंडीज ने श्रृंखला में पहली बार बढ़त बनाई।  पाकिस्तान ने इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट पर 87 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज अजहर अली 45 जबकि सरफराज अहमद 19 रन बनाकर खेल रहे हैं। पाकिस्तान की बढ़त 31 रन की है जबकि उसके सिर्फ 6 विकेट शेष हैं।  पाकिस्तान ने 56 रन से पिछडऩे के बाद सतर्क शुरूआत की लेकिन बिना विकेट खोए 37 रन के स्कोर पर उसने होल्डर की तूफानी गेंदबाजी के सामने 11 रन के भीतर चार विकेट गंवाए। 

समी असलम (17) ने सबसे पहले होल्डर की गेंद पर डीप फाइन लेग पर कैच थमाया जबकि असद शाफिक मैच की दोनों पारियों में खाता खोलने में नाकाम रहे और शार्ट गेंद पर स्लिप में कैच दे बैठे।  एक ओवर बाद होल्डर ने यूनिस खान (00) को विकेटकीपर शेन डाउरिच के हाथों कैच कराया जबकि आफ स्पिनर रोस्टन चेज ने कप्तान मिसबाह उल हक (04) को पवेलियन भेजकर पाकिस्तान का स्कोर 4 विकेट पर 48 रन किया।  अजहर और सरफराज ने हालांकि इसके बाद खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्द खत्म किए जाने तक टीम को और झटके नहीं लगने दिए। दोनों पांचवें विकेट के लिए अब तक 39 रन जोड़ चुके हैं। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You