निकाह में तीसरी बार में हो सकता हूं भाग्यशाली

  • निकाह में तीसरी बार में हो सकता हूं भाग्यशाली
You Are HereCricket
Sunday, November 20, 2016-5:26 PM

लंदन: क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने संकेत दिया है कि वह निकाह के मामले में ‘तीसरी बार में भाग्यशाली’ हो सकते हैं लेकिन इस संदर्भ में उनका पुराना रिकार्ड अच्छा नहीं है। परिवार के एक मित्र की बेटी की शादी के लंदन में हुए समारोह में पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान ने मेहमानों से कहा कि मैं निकाह को लेकर आपको सर्वश्रेष्ठ सलाह नहीं दे सकता क्योंकि मेरा रिकार्ड काफी अच्छा नहीं है। शायद तीसरी बार में भाग्यशाली रहूं।

एक समाचार पत्र के अनुसार 64 साल के इमरान ने मंच पर नवविवाहितों को बधाई दी और अपने निकाह के मुद्दे पर कहा कि वह तीसरी बार में भाग्यशाली हो सकते हैं।  इमरान ने इससे पहले कहा था कि तीसरी बार निकाह के रास्ते खुले हैं।  इमरान ने 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ और 2015 में रेहान खान से निकाह किया था। इमरान ने कहा कि वह अपने इतिहास को देखते हुए निकाह को लेकर नवविवाहित जोड़े को सर्वश्रेष्ठ सलाह नहीं दे सकते लेकिन उन्होंने जोड़े को बधाई दी। 

इमरान ने साथ ही मजाकिया लहजे में कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि इस जोड़ी का निकाह उनकी तुलना में अधिक सफल रहेगा।  पिछले कुछ समय से इमरान की तीसरी शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि उन्होंने लंदन में निकाह कर लिया है लेकिन यह कयास गलत साबित हुए। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You