शोएब अख्तर ने आशीष नेहरा का उड़ाया मजाक, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • शोएब अख्तर ने आशीष नेहरा का उड़ाया मजाक, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान
You Are HereCricket
Saturday, October 22, 2016-12:55 PM

नई दिल्ली: क्रिकेटर्स के बीच मैदान पर अक्सर ही नोक-झोंक देखे को मिलती रहती है। अगर मैच भारत और पाकिस्तान का हो तो भावनाएं अपने चरम पर होती हैं। फील्ड पर खिलाड़ी ही नहीं स्टेडियम में बैठे दर्शक भी कभी-कभी आपस में भिड़ जाते हैं। खैर, मैदान पर तो यह सब होना एक आम बात है लेकिन जब कोई खिलाड़ी किसी टी.वी. शो में दूसरे खिलाड़ी का मजाक बनाए तो यह बहुत ही दुखद और शर्मनाक है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा के साथ किया है।

शोएब अख्तर ने जिस तरह से नेहरा का मजाक बनाया है उसे जानने के बाद हर भारतीय को बेहद तकलीफ हो सकती है। शोएब अख्तर और हरभजन सिंह एक कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभा रहे हैं। इस दौरान अख्तर ने नेहरा को अपने निशाने पर ले लिया। अख्तर ने नेहरा का मजाक उड़ाते हुए अपनी सारी हदें पार कर दीं। इन दोनों के कॉमेडी शो का नाम है ‘मजाक-मजाक’ में। दरअसल भज्जी और शोएब अख्तर के शो में एक प्रतिभागी नेहरा को लेकर अपनी प्रस्तुति दे रहे थे। तभी शोएब अख्तर ने आशीष नेहरा के शरीर को लेकर उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया।

अख्तर ने कहा कि नेहरा को अपने दांतों की वजह से हमेशा किस करने में प्रॉब्लम होती होगी। उन्हें साइड से किस करना पड़ता होगा। वह कहते होंगे डियर आई लव यू, जरा साइड होना, किस करना है। शोएब अख्तर ने कहा कि अक्सर मेरी मां मुझे हाथ पकड़ कर ले जाती थी लेकिन नेहरा की मां उसके दांत पकड़ कर ले जाती होगी। गावस्कर को एस.जे.ए.एम. का लाइफटाइम अचीवमैंट पुरस्कार मुम्बई खेल पत्रकार संघ (एस.जे.ए.एम.) अपने स्वर्ण जयंती समारोह के अवसर पर 11 दिसम्बर को दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर को लाइफटाइम अचीवमैंट पुरस्कार से सम्मानित करेगा। यह पुरस्कार भारत और इंगलैंड के बीच वानखेड़े स्टेडियम में चौथे टैस्ट मैच के चौथे दिन प्रदान किया जाएगा। एस.जे.ए.एम. का पहला लाइफटाइम अचीवमैंट पुरस्कार सितम्बर, 2013 में बैडमिंटन दिग्गज नंदू नाटेकर को दिया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You