अविश्वसनीय मैच, जीत का श्रेय भुवी को जाता है : वार्नर

  • अविश्वसनीय मैच, जीत का श्रेय भुवी को जाता है : वार्नर
You Are HereSports
Tuesday, April 18, 2017-12:16 AM

हैदराबाद: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच को ‘अविश्वसनीय’ करार देते हुए आज यहां कहा कि उनकी टीम का जीत का श्रेय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर को जाता है जिन्होंने 19 रन देकर पांच विकेट लिये। मनन वोहरा ने 95 रन बनाकर एक समय किंग्स इलेवन को जीत के करीब पहुंचा दिया था लेकिन भुवनेश्वर ने आखिर में तीन विकेट लेकर मैच का पासा पलटा।  

वार्नर ने कहा, ‘‘यह अविश्वसनीय मैच था। मनन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। भुवी को श्रेय जाता है। उसका प्रदर्शन अविश्सनीय रहा। मनन जब छक्के जड़ रहा था तब उनकी जीत तय लग रही थी। लेकिन दुर्भाग्य से एक ही टीम जीत सकती थी। यह अच्छा रहा कि भुवी ने आखिरी आेवरों में भी शानदार गेंदबाजी की।’’ किंग्स इलेवन के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने भी इसे बेजोड़ मैच करार दिया।  

उन्होंने कहा, ‘‘यह बेजोड़ मैच था और इसे इस मुकाम तक वोहरा ने पहुंचाया। दुर्भाग्य से उसे बाकी खिलाडिय़ों से मदद नहीं मिली। लक्ष्य निश्चित तौर पर हासिल किया जा सकता था। इतनी बढिय़ा पारी खेलने के बावजूद हारना बहुत दुखद है। वह सुपरस्टार है।’’ भुवनेश्वर को मैन आफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा, ‘‘टी20 मैच में एेसा हो जाता है जिसकी संभावना नहीं हो। मैंने सनराइजर्स के लिये यही भूमिका निभायी। ’’ 

भाषा


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You