शादी से पहले 6 स्टार्स को डेट कर चुकी है क्रिकेटर वॉर्नर की वाइफ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Sep, 2017 04:22 PM

david warner s wife

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अक्सर ही अपने क्रिकेट करियर के साथ अपनी पत्नी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, क्यों कि इनकी पत्नी कैंडिस एक सुपरमॉडल है..

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अक्सर ही अपने क्रिकेट करियर के साथ अपनी पत्नी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, क्यों कि इनकी पत्नी कैंडिस एक सुपरमॉडल है।  पूरा ऑस्ट्रेलिया इनकी खूबसूरती का दीवाना है। 

अपनी पत्नी और बेटी से बेहद प्यार करते है वॉर्नर
वॉर्नर अकसर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और अपनी पत्नी और बेटी के साथ कई फोटोज और वीडियो अपलोड करते रहते है। इन्हें वह बेहद प्यार करते है। 
PunjabKesari
शादी से पहले 6 लोगों को डेट कर चुकी है कैंडिस 
उनकी पत्नी कैंडिस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो शादी से पहले 6 अफेयर रहे भी रहे हैं। इनके रिलेशन बड़े स्टार खिलाड़ियों के साथ रह चुके हैं। जिनमें से जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल भी है। कैंडिस इनके साथ डेट कर चुकी हैं। 
PunjabKesari

टूर में वॉर्नर के साथ रहती है कैंडिस
शादी के बाद कैंडिस डेविड वॉर्नर के हर विदेश टूर में उनकी साथ होती हैं और उन्हें स्पोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती है। इसी साल पहले टूर पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम में वॉर्नर कैंडिस के साथ इंडिया पहुंची थीं। यहां उनके साथ उनकी बेटी भी थी।
PunjabKesari

CRICKET की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Facebook आैर Twitter पर फोलो करें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!