परेरा ने दिल्ली को मुंबई के खिलाफ दिलाया अंक 

  • परेरा ने दिल्ली को मुंबई के खिलाफ दिलाया अंक 
You Are HereFootball
Wednesday, October 19, 2016-7:31 AM

नई दिल्ली: ब्राजीलियन फारवर्ड मार्सेलो परेरा के 82 वें मिनट के पेनल्टी पर किए गए गोल की बदौलत दिल्ली डायनामोज एफसी ने अपने घरेलू मैदान में शानदार वापसी करते हुए मुंबई सिटी एफसी को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में मंगलवार को 3-3 के ड्रा पर रोक दिया।  

जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबई ने तेज शुरुआत करते हुए पहले हाफ में ही दो गोलों की बढ़त लेकर जीत की तरफ कदम बढ़ा दिए थे। मुंबई ने पहले हाफ में 2-0 और दूसरे हाफ में 69 वें मिनट तक 3-1 की मजबूत बढ़त बना ली थी लेकिन दिल्ली ने घरेलू समर्थकों के दम पर 6 मिनट के अंतराल पर दो गोल दागकर मैच ड्रा करा लिया और एक अंक भी हासिल कर लिया।  

हंगरी के मिडफील्डर क्रिस्टियन वादोज ने 33 वें तथा 39 वें मिनट में दो शानदार गोल करते हुए दिल्ली और उसके इतालवी कोच जियानलूका जाम्ब्रोटा को हतप्रभ कर दिया।  वापसी की कोशिश में लगी दिल्ली की टीम ने दूसरे हाफ में घाना के फारवर्ड रिचर्ड गाद्जे के गोल की मदद से बढ़त के अंतर को कम किया। गाद्जे का यह गोल 51 वें मिनट में आया। मुंबई के सोनी नार्दे ने 69 वें मिनट में एक बेहतरीन गोल कर अपनी टीम को दो गोल के अंतर से आगे कर दिया।  इस समय 3-1 के स्कोर के साथ जीत की तरफ कदम बढ़ा चुकी मुंबई को 76 वें मिनट में दिल्ली के सेनेगल के स्ट्राइकर बदारा बाद्जी तथा 82 वें मिनट में ब्राजील के मार्सेलो ने गोल करते हुए स्कोर 3-3 की बराबरी पर ला दिया। मुंबई को 82 वें मिनट में दिल्ली को पेनल्टी देना भारी पड़ा और उसके हाथ से जीत निकल गयी।   

दोनों टीमों की तरफ से फिर कोई और गोल नहीं किया जा सका और दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा। दिल्ली एक जीत और 3 ड्रा के साथ 6 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है जबकि मुंबई दो जीत ,दो ड्रा और एक हार के बाद 8 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You