टीम को है खुद पर भरोसा: साउदी

  • टीम को है खुद पर भरोसा: साउदी
You Are HereCricket
Sunday, October 23, 2016-10:38 AM

मोहाली: दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को चौंकाने वाली न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने शनिवार को कहा कि अगर परिणाम उनके पक्ष में नहीं रहता है तो भी उनकी टीम खुद में विश्वास रखती है।   

साउदी ने यहां तीसरे एकदिवसीय मैच के पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा कि मेरा मानना है कि हमारी सबसे बड़ी मजबूती यह है कि यदि मैच के दौरान हमारे पक्ष में परिणाम नहीं आ रहा होता है तब भी हम अपने उपर विश्वास को नहीं खोते हैं। हम प्रत्येक मैच से पूर्व अपनी तैयारी रखते हैं और मुझे नहीं लगता कि जब आपकी तैयारी अच्छी होती है तो आपको मैच के बारे में सोचने की कोई जरुरत है।  

उन्होंने कहा कि हमारी तैयारी एक समान है और हमें पता है कि यह एक बड़ा मैच है। हमें पता है कि विपरीत परिस्थितियों को तुरंत अपने पक्ष में कैसे मोड़ा जाये और यह हम कर सकते हैं। दिल्ली में लगभग यही परिस्थिति थी। शीर्ष बल्लेबाज रॉस टेलर के फार्म में न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस उप-महाद्वीप में खेलना आसान नहीं था और टैस्ट सीरीज हमारे लिए काफी मुश्किलों भरी रही लेकिन रॉस एक कलात्मक बल्लेबाज हैं जिन्होंने कई वर्षों से खुद को लगातार साबित किया है। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह हमारे साथ हैं। मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी बात है। वह नेट पर काफी मेहनत करते हैं।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने दिल्ली में दूसरे खेले गये एकदिवसीय मैच को 6 रन से जीतने में सफल रही थी जो उसकी इस दौरे की पहली जीत थी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You