एहसान मनी ने पाक पर ‘भड़काउ’ बयान देने के लिए अनुराग ठाकुर की निंदा

  •  एहसान मनी ने पाक पर ‘भड़काउ’ बयान देने के लिए अनुराग ठाकुर की निंदा
You Are HereCricket
Wednesday, October 05, 2016-10:39 AM

कराची: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के पूर्व अध्यक्ष एहसान मनी ने पाकिस्तान पर ‘भड़काउ’ बयान देने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की निंदा की है और पीसीबी से यह दबाव बनाने के लिए कहा है कि भारत को आईसीसी टूर्नामैंटों की मेजबानी नहीं मिल सके। मनी ने कल रात कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेट अधिकारियों को अगले सप्ताह केपटाउन में आईसीसी कार्यकारी बोर्ड की बैठक में कड़ा रूख अख्तियार करना चाहिए   

उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने भड़काउ और अपरिपक्व बयान देकर पाकिस्तान को आईसीसी बैठक में अपना पक्ष प्रभावी ढंग से रखने का मौका दे दिया है। मनी ने कहा कि पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल को मांग करनी चाहिए कि आईसीसी पाकिस्तान के खिलाफ बयानबाजी को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष से सफाई मांगे।   

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर राजनेता है और सत्तारूढ दल के सांसद भी हैं । आईसीसी को उनसे पूछना चाहिए कि पाकिस्तान या अन्य क्रिकेट मसलों पर बयान उन्होंने किस हैसियत से दिए हैं। आईसीसी के संविधान में साफ तौर पर लिखा है कि उसका कोई अधिकारी या सदस्य देश का अधिकारी एेसा बयान नहीं देगा जिससे खेल की साख को ठेस पहुंचे और ठाकुर के बयानों ने यही किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You