फीफा अंडर-17 विश्व कप में नॉकआउट में जगह बनाने उतरेगा इंग्लैंड

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Oct, 2017 05:08 PM

england to fly to knock out in fifa under 17 world cup

इंग्लैंड फुटबॉल टीम बुधवार को अपने ग्रुप एफ में यहां मैक्सिको के खिलाफ विजयी लय बरकरार रखते हुए अंडर-17 फीफा विश्वकप के नॉकआउट में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी। इंग्लैंड की अंडर-17 फुटबाल टीम ने इससे पहले ग्रुप मैच में चिली को

कोलकाता: इंग्लैंड फुटबॉल टीम बुधवार को अपने ग्रुप एफ में यहां मैक्सिको के खिलाफ विजयी लय बरकरार रखते हुए अंडर-17 फीफा विश्वकप के नॉकआउट में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी। इंग्लैंड की अंडर-17 फुटबाल टीम ने इससे पहले ग्रुप मैच में चिली को 4-0 से एकतरफा मुकाबले में मात दी थी और अब उसके सामने मैक्सिको की चुनौती होगी। यदि वह लगातार अपने दूसरे मैच में जीत दर्ज कर लेती है तो वह नॉकआउट में जगह पक्की कर लेगी। दूसरी ओर मैक्सिको को अपने पिछले मैच में अपने देश में अस्थिरता झेल रहे इराक के खिलाफ 1-1 से ड्रा से संतोष करना पड़ा था। 

मैक्सिको की टीम के लिये यहां विवेकानंद युवा भारती कृणांगन स्टेडियम में मजबूत इंग्लिश टीम के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना जरूरी होगी। ग्रुप एफ में फिलहाल इंग्लैंड तीन अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि मैक्सिको एक अंक के साथ दूसरे नंबर पर है।  वहीं ग्रुप एफ में एक अन्य मुकाबला इराक और चिली के बीच इसी मैदान पर खेला जाना है। इराक जहां एक अंक लेकर तीसरे नंबर पर है तो चिली का खाता नहीं खुला है और वह ग्रुप में आखिरी स्थान पर है और अगले मैच में शिकस्त उसे टूर्नामेंट से बाहर कर देगी।

इंग्लैंड फिलहाल इस ग्रुप की सबसे मजबूत टीम है और वह बिना किसी परेशानी के नॉकआउट में स्थान पक्का करने का प्रयास करेगी। पिछली जीत के बाद उसका हौंसला भी बुलंद है और वह इसी मैदान पर अपने प्रदर्शन को दोहराना चाहती है। चिली के खिलाफ दो गोल दागने वाले जेडन सांचो पर इस बार भी अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा जिनपर इंग्लैंड की टीम सबसे अधिक भरोसा करती है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!