मोर्गन ने बताई चैंपियंस ट्राफी के सेमीफाइनल में मिली हार की असल वजह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Jun, 2017 01:55 PM

eoin morgan

पाकिस्तान से पहले भी कार्डिफ मैदान पर हार झेल चुकी मेजबान इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से बाहर हो जाने के बाद कहा कि उनके बल्लेबाज एजबस्टन.....

कार्डिफ:  पाकिस्तान से पहले भी कार्डिफ मैदान पर हार झेल चुकी मेजबान इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से बाहर हो जाने के बाद कहा कि उनके बल्लेबाज एजबस्टन के ठीक बाद कार्डिफ की पिच के अनुसार खुद को ढाल नहीं सके जहां उन्हें घरेलू परिस्थितियों का कोई फायदा ही नहीं मिला।  

पाकिस्तान के लिए रहा कार्डिफ का मैदान भाग्यशाली
पाकिस्तान के लिए कार्डिफ का मैदान हमेशा भाग्यशाली रहा है जहां उन्होंने गत वर्ष वनडे सीरीज में भी मेजबान इंग्लैंड को हराया था। वहीं इस टूर्नामेंट में श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई और फिर इसी मैदान पर टूर्नामेंट की अपराजेय मेजबान टीम इंग्लैंड को इसी पिच पर 8 विकेट से एकतरफा अंदाज में हराकर पहली बार आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में जगह बना ली।  

फाइनल से बाहर होने की वजह से निराश है मोर्गन
मोर्गन ने अपने ही घर में मिली हार और फाइनल की होड़ से बाहर हो जाने पर गहरी निराशा जताई। उन्होंने कहा कि हमने इन परिस्थितियों के हिसाब से खुद को नहीं ढाला। हमें इस बात का बहुत अफसोस है। मुझे लगता है कि हमन मौजूदा टूर्नामेंट में अच्छा क्रिकेट खेला लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हमने वैसा खेल कतई नहीं दिखाया।

सेमीफाइनल मुकाबले में नहीं जीत सकी इंगलैंड टीम 
इंग्लिश टीम ने अपने आखिरी 6 वनडे मैचों में से 5 में 300 से अधिक का स्कोर बनाया है जिसमें वे पहले बल्लेबाजी करने भी उतरे। लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में अीम एक गेंद शेष रहते 211 पर ही ढेर हो गई। उसने अच्छी शुरूआत की लेकिन बाद में 83 रन के भीतर ही 8 विकेट गंवा दिए। वहीं टीम के अहम स्कोरर बेन स्टोक्स 34 रन ही बना सके जिसमें एक भी बाउंड्री नहीं थी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!