बुकार्ड को कुज्नेत्सोवा ने किया बाहर

  • बुकार्ड को कुज्नेत्सोवा ने किया बाहर
You Are HereSports
Friday, May 12, 2017-4:40 PM

मैड्रिड: कनाडा की युजिनी बुकार्ड का मैड्रिड ओपन में बेहतरीन विजयी सफर 8वीं सीड स्वेत्लाना कुज्नेत्सोवा के हाथों क्वार्टरफाइनल में हार के साथ समाप्त हो गया।  रूस की मारिया शारापोवा को हराकर बाहर करने वालीं कनाडाई खिलाड़ी को कुज्नेत्सोवा ने लगातार सेटों में आसानी से 4-6 0-6 से हराकर बाहर कर दिया। 

डोपिंग के बाद 15 महीने के निलंबन को झेलकर कोर्ट पर वापसी कर रहीं शारापोवा पर 3 सेटों की जीत के बाद उन्हें‘धोखेबाज‘कहने वाली बुकार्ड काफी चर्चा में आ गई थीं।  अंतिम 8 में पहुंचने के लिये बुकार्ड ने फिर विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी एंजेलिक केर्बर को भी मात दी थी लेकिन फिर वह अन्य रूसी खिलाड़ी कुज्नेत्सोवा से पार नहीं पा सकीं और पूरे मैच में केवल एक ब्रेक प्वांइट ही हासिल कर सकीं।  

आठवीं सीड कुज्नेत्सोवा ने दूसरे सेट में तो बुकार्ड की चार बार सर्विस ब्रेक की। कुज्नेत्सोवा का सेमीफाइनल में अगला मैच फ्रांस की क्रिस्टीना ब्लादेनोविच से होगा जिन्होंने एक अन्य मैच में रोमानिया की सोराना सिरस्टिया को लगातार सेटों में 6-4 6-4 से हराया। एक अन्य सेमीफाइनल में लात्विया की अनास्तासिया सेवासोवा और तीसरी सीड रोमानिया की सिमोना हालेप के बीच मैच होगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You