पाकिस्तान की जीत पर अलगाववादी नेता से भिड़े गौतम गंभीर, दे दी ये बड़ी सलाह

  • पाकिस्तान की जीत पर अलगाववादी नेता से भिड़े गौतम गंभीर, दे दी ये बड़ी सलाह
You Are HereSports
Monday, June 19, 2017-9:10 PM

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराकर पहली बार खिताब पर कब्जा किया। पाकिस्तान की जीत के बाद एक तरफ जहां भारतीय खेमा दुख में था तो वहीं दूसरी तरफ भारत प्रशासिक कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारुख ने आग में घी डालने का काम किया। उन्होंने पाकिस्तान को जीत की बधाई दी, जिसके बाद गौतम गंभीर उन पर भड़क उठे और उन्हें करारा जवाब दे दिया। 

पाकिस्तान की जीत के बाद अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारुख ने पाकिस्तानी टीम को बधाई देते हुए एक ट्वीट किया। मीरवाइज ने ट्वीट में लिखा कि ऐसा लग रहा है ईद जल्दी आ गई। इससे नाराज गौतम गंभीर ने उन्हें ट्विटर पर बेहद तल्ख जवाब दिया और उन्हें बॉर्डर पार चले जाने की सलाह दी। 

मीरवाइज ने पाकिस्तान की जीत पर ट्वीट किया, ‘‘सब तरफ पटाखों की आवाज आ रही है। ऐसा लग रहा है कि ईद जल्दी आ गई. बेहतर खेलने वाली टीम का दिन रहा। पाकिस्तानी टीम को जीत की बधाइ।’’ इस ट्वीट पर गौतम गंभीर ने लिखा- "मीरवाइज आपके लिए एक सुझाव है. आप बॉर्डर पार करके उस पार क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको बेहतर पटाखे (चाइनीज?) और ईद का जश्न मिलेगा. मैं आपकी पैकिंग में मदद कर सकता हूं।’’

 

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You