आईपीएल की खठास दूर, अब कोहली-गंभीर की दोस्ती चूर

  • आईपीएल की खठास दूर, अब कोहली-गंभीर की दोस्ती चूर
You Are HereCricket
Thursday, September 29, 2016-6:48 PM

कोलकाता: भारतीय कप्तान विराट कोहली और वापसी करने वाले गौतम गंभीर दोनों लगता है कि आईपीएल के दौरान दोनों की बीच आई खटास को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं। दिल्ली के ये दोनों क्रिकेटर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट की पूर्व संध्या पर हल्के-फुल्के अंदाज में बातचीत करते दिखे। 

चोटिल सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की जगह बीती रात टीम से जुडऩे वाले गंभीर रिद्धिमान साहा और रविचंद्रन अश्विन के साथ खड़े थे तभी पैड लगाए कोहली तेजी से उनके पास आ गये। प्रशंसकों ने कोहली और गंभीर को 2013 सत्र के दौरान बेंगलुरू में हुए मैच में हुई बहस करते देखा था।

आज दोनों लंबी चर्चा करते दिखे, जिसमें कुछ हंसी के पल भी थे। गंभीर पिछले दो वर्षों से बाहर हैं और वह टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले के साथ बातचीत करते दिखे, हालांकि उन्होंने नेट पर लंबे समय तक बल्लेबाजी नहीं की। 

वह आर अश्विन के साथ अंत में नेट पर बल्लेबाजी के लिए आए जिन्होंने कोर्न के कारण गेंदबाजी नहीं की। दोनों ने दो घंटे के अभ्यास के अंत में कुछ गेंदों का सामना किया लेकिन कप्तान कोहली ने बाद में स्पष्ट किया कि अभ्यास सत्र से कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जाना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You